राजधानी राँची में नाले में बह गया साइकिल सवार व्यक्ति,शहर में नाले में बहने की ये तीसरी घटना है,व्यक्ति की तलाश जारी है

राँची।राजधानी राँची में फिर नाले में बह गया एक व्यक्ति।शहर में नाले में बहने की ये तीसरी घटना है।इससे पहले हिंदपीढ़ी,कोकर और अब शहर के पंडरा के पास एक उफनते बरसाती नाले में अजय प्रसाद अग्रवाल नामक एक बुजुर्ग बह गए हैं।घटना बुधवार की रात लगभग 8:45 बजे के आसपास की है।घटना की खबर पाकर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर पहुँचे लेकिन व्यक्ति को ढूंढ नहीं सका था।स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच थी।देर रात तक कोशिश की गई थी लेकिन व्यक्ति नहीं मिला था।आज सुबह फिर से स्थानीय लोग और पुलिस ने व्यक्ति की खोजबीन की जा रही है।वहीं एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया है।समाचार लिखे जाने तक व्यक्ति का कोई अता पता नहीं है।

बताया जा रहा है कि पंडरा के पंचशील नगर स्थित बिना स्लैबवाले नाले में सब्जी विक्रेता अजय प्रसाद अग्रवाल 55 वर्ष बह गये थे।जबकि उनकी साइकिल और चप्पल नाले के पास मिली है।स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से उनकी तलाश की,लेकिन पता नहीं चल पाया। अजय अग्रवाल सहदेवनगर में किराये के मकान में सपरिवार रहते थे।मूलतःवह रामगढ़ के रहनेवाले हैं।

बता दे कि बारिश होने के बाद शहर के कई मोहल्ले के नाले का पानी सड़क पर आ जाता है और इस वजह से सड़क और नाले के बीच का फर्क मिट जाता है।राँची में नाले में बहने की यह कोई पहली घटना नहीं है। पिछले वर्ष कोकर में भी नाले में बहने से एक युवक की मौत हो गई थी।उसकी लाश तक का कोई अता पता नहीं चला। 2 साल पहले हिंदपीढ़ी के नाले में भी एक बच्ची गिर गई थी। उसकी लाश कई किलोमीटर दूर जाकर मिली थी।