बोकारो:अनियंत्रित होकर कार तालाब में जा गिरी, BSL के DGM की मौत, बेटा बाल-बाल बचा…

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो स्टील प्लांट (बीएसएल) के डीजीएम की सड़क हादसे में मौत हो गई है।तालाब में कार गिरने की वजह से वह खुद को बचा नहीं सके,जबकि उसके साथ कार में सवार बेटा किसी तरह बाहर निकला।घटना शुक्रवार की देर रात चास एरिया के आसपास का है।मौत की सूचना मिलते ही प्लांट से लेकर घर तक कोहराम मच गया।पूजा की खुशियां मातम में बदल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, बीएसएल के सीआरएम के डीजीएम मुनेंद्र कुमार (45) शुक्रवार रात करीब 10 बजे तक बोकारो सेक्टर- 04 पूजा पंडाल में परिवार के साथ थे।वहां से आने के बाद बेटी और पत्नी को घर पर छोड़ दिया।उसके बाद बेटे को लेकर पूजा पंडाल घूमने के लिए चास रवाना हो गए। रात करीब 12 बजे चास रोड पर कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गयी गई।जिससे उनकी मौत हो गयी।बोकारो से करीब 35 किलोमीटर दूर हुए हादसे की खबर से घर में कोहराम मच गया।

डीजीएम की मौत पर बोकारो स्टील आफिसर्स एसोसिएशन-बोसा ने शोक व्यक्त किया है।बोसा अध्यक्ष एके सिंह ने शनिवार को कहा हमारे सहकर्मी मुनेंद्र कुमार के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर वाकई बहुत दुख हुआ। यह क्षति हम सभी के लिए बहुत बड़ा सदमा है। बोसा इस कठिन समय में उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता है।उधर, महासचिव अजय पांडेय ने भी संवेदना व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हमने एक दयालु मित्र और एक अच्छे इंसान को खो दिया है।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।