छत पर सूख रहे जांघिया की हुई अदला-बदली, फिर दो भाइयों के बीच शुरू हो गया खूनी खेल

 

पलामू।छत पर सूख रहे दो भाइयों के जांघिया के कारण दो भाइयों और परिवार के बीच में तू-तू मैं मैं हुआ धीरे-धीरे यह विवाद बढ़ता गया और दोनों भाइयों के बीच खूनी खेल शुरू हो गया। जांघिया बदलने के कारण शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया।दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट में चार लोग जख्मी हो गए है।जिनमें दो जख्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। यह पूरा मामला पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र का है।

पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के अनिल सोनी और सुरेंद्र सोनी आपस में भाई हैं और दोनों का घर सटा हुआ है।जानकारी के अनुसार गुरुवार को छत पर दोनों परिवार के सदस्यों के जांघिया सूख रहे था इसी क्रम में हवा के झोंके के कारण जांगिया की अदला बदली हो गई।जांघिया अदला बदली होने के बाद दोनों परिवारों के बीच तू तू मैं मैं हुआ था।

बाद में अनिल सोनी अपनी दुकान को बंद कर घर वापस लौट रहे थे तो सुरेंद्र सोनी एवं अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह मारपीट बढ़ गया और अनिल सोनी, अनिल सोनी की पत्नी बेटा और बहू जख्मी हो गए। अनिल सोनी के पत्नी और बेटा की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस मारपीट की घटना में खुरपी, टांगी और डंडा का इस्तेमाल हुआ है। सतबरवा के थाना प्रभारी अनुचित कुमार ने बताया कि जांघिया के विवाद में मारपीट हुई है।दोनों परिवार पहले भी आपस में लड़ाई करते रहे है।पुलिस को आवेदन मिला है जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।