बोकारो:महिला से सामूहिक दुष्कर्म,तीन युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के बालीडीह थाना इलाके में 24 वर्षीय आदिवासी महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 17 अगस्त को अर्ध बेहोशी की हालत में महिला घर पहुंची थी।परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां 18 अगस्त को होश में आने के बाद परिजनों को अस्पताल में घटना की जानकारी।

घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराकर जांच शुरू की। महिला शराब बेचती है।पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त को महिला शराब बेचकर घर आ रही थी,उसी क्रम में शाम सात बजे औद्योगिक क्षेत्र में उसे पीछे से आए कार सवार लोगों ने मुंह पर कपड़ा डालकर जबरन कार में बैठा लिया।कार में उसे पानी पिलाया गया।पानी पीते ही वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो अपने को एक कमरे में पाया।कमरे में लाइट नहीं थी। दरवाजा भी बाहर से बंद था।रात में कोई व्यक्ति आया और फिर उसे पानी पिलाया गया।पानी पीने के बाद धीरे-धीरे वह बेहोश हो गई। बेहोश होने के पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

महिला के अनुसार जहां पर वो शराब बेचती है वहीं पर तीन दिन पहले उसकी सास और उससे तीन युवकों का झगड़ा हुआ था। युवकों ने इसका बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।रविवार की शाम महिला के होश में आने पर पुलिस ने बयान लेने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने महिला की दुकान पर झगड़ा करने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पूछताछ शुरू कर दी है।

बालीडीह थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है उनसे भी पूछताछ की जा रही है।मामले में महिला के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।