शादी से लौट रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, दो बारातियों की मौत,चार घायल…

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है।हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना पेटरवार स्थित एनएच 23 पर हुई है।

बताया जा रहा है कि बोकारो जिला के पेटरवार थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है। यह हादसा में बोकारो-रामगढ़ एनएच 23 पर पेटरवार में हुआ है। अज्ञात वाहन ने मारूति वैन को टक्कर मार दी है, जिसमें मारूति सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई,जबकि तीन की स्थिति नाजुक है।वहीं एक की हालत सामान्य है।

बता दें कि मारुती वैन में सवार लोग गोला से जारंडीह बाराती गए थे।वहीं सुबह बारात से वापस आने के क्रम में पेटरवार एन एच 23 बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच के पास यह हादसा हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की चिकित्सक डॉ. हेमलता के द्वारा इलाज के दौरान बताया गया कि दो लोग की मौत हो चुकी है,तीन की स्थिति नाजुक है और एक की स्थिति समान्य है।

घायल तीन लोगों में से एक को बेहतर इलाज के लिए बोकारो बीजीएच रेफर किया गया है, जबकि दो घायलों को रिम्स राँची रेफर कर दिया गया है। हादसे के शिकार हुए लोगों के नाम रूपेश नायक, पीयूष स्वर्णकार, उदय कुमार, सन्नी नायक हैं।सभी गोला थाना क्षेत्र के नायक टोला निवासी बताये जा रहे हैं।