बोकारो से साहिबगंज में पॉलिटेक्निक का फॉर्म भरने आया छात्र गंगा में डूबा, 2 दोस्त बाल-बाल बचे,गोताखोरों ने छात्र का शव बाहर निकाला….

 

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिला मुख्यालय के बिजली घाट पर शनिवार को गंगा स्नान करने के क्रम में एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। वहीं उसके दो दोस्त बाल-बाल बच गए। गंगा में डूबने लगे दोनों युवकों को किसी तरह बचा लिया गया। लेकिन एक युवक को नहीं बचाया जा सका। सभी युवक पॉलिटेक्निक के छात्र हैं और चौथे सेमेस्टर का फॉर्म भरने के लिए बोकारो से साहिबगंज आए थे।

 

मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस बिजली घाट पर पहुंच कर स्थानीय गोताखोरों को लगाकर गंगा में डुबे छात्र को निकालकर इलाज के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सा डॉ पिंकू ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक छात्र बोकारो के सेक्टर 4 के बिहारी होटल के समीप रहने वाले रामनाथ प्रसाद यादव का 18 वर्षीय पुत्र अहम राज है। वहीं पुलिस ने मृतक अहम राज के दोस्तों से मामले की जानकारी ली और छात्र की मौत की खबर फोन के माध्यम से उनके परिजनों को दिया।

इस संबंध में मृतक अहम राज के दोस्त प्रथम कुमार ,अनुराग कुमार व हिमांशु कुमार ने बताया कि हम लोग 18 छात्र बोकारो से साहिबगंज आज सुबह वनांचल एक्सप्रेस से आए।हमलोग साहिबगंज में पॉलिटेक्निक का सेमेस्टर 4 का फॉर्म भरने के लिए साहिबगंज आए थे।हम सभी दोस्त गंगा स्नान करने के लिए बिजली घाट गए थे। इसी दौरान तीन दोस्त गंगा में डूबने लगा।जिसमें दो दोस्त डुबने से बच गया।लेकिन अहम राज गंगा में डूब गया।वहीं पुलिस ने छात्र अहम राज के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।छात्र अहम राज की मौत के बाद उनके दोस्तों के बीच शोक व्याप्त है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।