गुमला के पालकोट में दिनदहाड़े महिला की बेरहमी से हत्या,पुलिस जांच में जुटी है..

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के पालकोट में अपराधियों ने तपकारा गांव निवासी संजय साहू की पत्नी होलिका देवी (28) की पेट में भुजाली मारकर हत्या कर दी।घटना बुधवार की दोपहर का बताया जा रहा है।होलिका देवी का शव दतली जलाशय के उपरी भाग बालकू पहाड़ के समीप पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लिया।होलिका देवी की हत्या किसने व क्यों की है।इसका पता नहीं चला है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है। वहीं अनुसंधान शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि जब होलिका देवी की हत्या कर अपराधी भाग गये तो वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को देखा।पेट से खून निकल रहा था।शुरू में लगा कि गोली मारी गयी है।परंतु ग्रामीणों द्वारा चौकीदार अनिता किडो को सूचना दिया गया।इसके उपरांत थानेदार मोहम्मद जहांगीर घटनास्थल पहुंच कर शव की जांच किये तो पता चला कि भुजाली से मारकर उसकी हत्या की गयी है।

जानकारी के अनुसार उक्त महिला किसी काम को लेकर बुधवार की सुबह सात बजे घर से निकली थी।इसी दौरान बालकू पहाड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने उसके गर्दन व पेट में तेजधार हथियार से वारकर हत्या कर दिया।घटनास्थल से महिला का पर्स व मोबाइल भी गायब है। जिससे पुलिस को सुराग ढूंढने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।वहीं घटना की सूचना के बाद पालकोट पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर अपराधियों को पकड़ने में लगी हुई है।