LOCKDOWN BREAKING:चतरा लॉकडाउन में टीपीसी सबजोनेल कमांडर ननकू गंझू को किया लॉक,अत्याधुनिक हथियार एके-47 के साथ गिरफ्तार किया है..

चतरा।झारखण्ड में लॉकडाउन में लॉक करने के लिए पुलिस ने कमर कसी है।इसी सिलसिले में नक्सली संगठन पर भी पुलिस ने अभियान चलाया है।नक्सली संगठनों के खिलाफ चतरा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।एसपी ऋषभ झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सबजोनेल कमांडर ननकू गंझू को अत्याधुनिक हथियार एके-47 के साथ गिरफ्तार किया है।पुलिस ने उसके पास से बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किया है।इस मामले में एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तृत जानकारी देंगे।

पुलिस को लंबे समय से थी तलाश:

चतरा एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी अभियान में सबजोनल कमांडर ननकू गंझू की गिरफ्तारी हुई.लावालौंग थाना क्षेत्र के होसिल गांव से सिमरिया थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. एके-47 व 130 राउंड कारतूस बरामद हुए हैं.ननकू गंझू कुख्यात उग्रवादी परमजीत के दस्ते में वह शामिल था. पुलिस को इसकी तलाश लंबे समय से थी।

दो दिन पहले सबजोनल कमांडर दशरथ गंझू भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सिमरिया पुलिस ने शीला ओपी के मेरमगड़ा गांव में छापेमारी कर 18 मई को टीएसपीसी का एक हार्डकोर सबजोनल कमांडर दशरथ गंझू को गिरफ्तार किया था.सब जोनल कमांडर चतरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के दर्जन भर गंभीर मामलों का वांछित अभियुक्त था.पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी.
सबजोनल कमांडर दशरथ अपने एरिया कमांडरों के साथ मिलकर जिले के विभिन्न सुदूरवर्ती गांवों में भ्रमणसील था तथा कोयला व्यापारियों,ठेकेदारों, व्यवसायियों आदि को भयादोहन कर लेवी वसूल रहा था।