कोडरमा:युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या,होली मनाने गांव आया था

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में शनिवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया है। मामला जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेला स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास का है। शव की पहचान कादोडीह पंचायत अंतर्गत ग्राम केतरुसिंगा निवासी 32 वर्षीय सोनू यादव पिता बुधन यादव के रूप मे की गई है। बताया गया कि लाश को देखने से युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई है। युवक ट्रक चलाने का काम करता था। वह होली मनाने के लिए जमशेदपुर से घर आया था।


सुबह रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 35/21 के पास युवक की लाश देखी गई। युवक के दाहिने कनपटी की ओर पांच बार धारदार हथियार से वार किया गया है। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की लिए भेजा।

अब तक की जांच में पता चला है कि युवक की पहले बेला गांव के किनारे खेत में हत्या की गई। इसके बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को घसीटते हुए कोडरमा किवाड़ रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया। पुलिस ने युवक की बाइक घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब के अंदर से बरामद की है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। युवक के परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।