Ranchi:पिता-पुत्र को बोलेरो ने रौंदा,दोनों की मौत,राशन दुकान के बाहर बैठे थे पिता-पुत्र

राँची।जिले के खलारी प्रखंड के पिपरवार कोयलांचल सीमावर्ती गांव पताल में आज होली की खुशियां उस वक्त गम में बदल गयीं,जब एक वृद्धा को धक्का मारकर घायल करने से अनियंत्रित बोलेरो चालक ने राशन दुकान के बाहर बैठे पिता-पुत्र को रौंदते हुए एक घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गयी है,जबकि वृद्धा का राँची में इलाज चल रहा है।वहीं बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है।

बताया गया कि हादसे में घायल पिता-पुत्र राशन दुकान के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान बोलेरो इन्हें रौंदते हुए घर में घुस गयी।ये घटना शनिवार सुबह लगभग नौ बजे की है। घटना के बाद चालक कमलेश महतो वाहन छोड़कर फरार हो गया। चालक पताल गांव का ही रहने वाला है।बताया जाता है कि इस बोलेरो ने सबसे पहले एक वृद्धा पनवा देवी को धक्का मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।इससे चालक घबराकर नियंत्रण खो दिया था।घायल वृद्धा का भी राँची के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी अनुसार,पिपरवार कोयलांचल का सीमांतवर्ती गांव पताल (केरेडारी थाना,हजारीबाग) में होली का त्योहार उस समय मातम में बदल गया, जब एक अनियंत्रित बोलेरो (जेएच 01 सीटी 9101) राशन दुकानदार मोहन महतो (30 वर्ष) व उसके पुत्र शनि महतो (9 वर्ष) को कुचलते हुए एक घर में घुस गयी। बाद में दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया,जहां चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया, लेकिन रिम्स ले जाने के दौरान रास्ते में ही पिता-पुत्र की मौत हो गयी।

दुर्घटना में विशेश्वर महतो का खपरैल घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने के बाद हेंदेगीर पुलिस पिकेट की टीम पताल गांव पहुंची। पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल से बोलेरो को जब्त कर लिया है। इधर, मृतक मोहन महतो व उसके पुत्र शनि महतो के शवों का रिम्स में पोस्टमार्टम किया गया।उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।