बोकारो:डीपीएस के 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा मम्मी पापा मैं आपके उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया,मुझे माफ़ करें !

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में डीपीएस के 11वीं के छात्र अक्षय पांडे ने पंखे के सहारे फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।बताया गया कि उसके कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया है।सुसाइड नोट में उसने मम्मी-पापा ने माफी मांगी है और लिखा है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। मुझे माफ करें। बताया गया कि मृतक के परिजन बाहर में रहते हैं।इसकी जानकारी परिजनों को दे दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बोकारो के सेक्टर 4 डी आवास संख्या 1074 के आउटहाउस में डीपीएस के 11वीं के छात्र अक्षय पांडे ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। उसके कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया है।आज शनिवार की सुबह सेक्टर 4 थाना को इसकी सूचना मिली।इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

इधर घटना के सम्बन्ध में सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि रात में ही मृतक ने पंखे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।सुबह सूचना मिली इसके बाद दरवाजा खोला गया। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।जिसमें मृतक ने अपनी मम्मी-पापा से माफी मांगते हुए लिखा है कि आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया।पुलिस इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है। इसके परिजनों को सूचना दे दी गई है, जो बाहर रहते हैं।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम कराकर रखा जाएगा। जैसे ही परिजन पहुंचेंगे, शव उन्हें सौंप दिया जायेगा।