Jharkhand:तेतरियाखाड़ कोल परियोजना में आगजनी और गोलीबारी की जिम्मेवारी लेने वाला सुजीत सिन्हा गिरोह के प्रदीप गंझू समेत 11 अपराधी गिरफ्तार.

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के तेतरियाखाड़ कोल परियोजना में बीते 18 दिसंबर को ट्रक में आगजनी और गोलीबारी की जिम्मेवारी लेने वाला सुजीत सिन्हा गिरोह के प्रदीप गंझू समेत 11 अपराधी गिरफ्तार हुआ है। एसपी प्रशांत आनन्द को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते बालूमाथ पिंडारकोम जंगल से गिरफ़्तार किया है।सभी अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे इसी दौरान पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए अपराधियो के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, सात देशी कट्टा और कई जिंदा कारतूस बरामद किया है।

सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधी प्रदीप गंझू ने लिया था घटना कि जिम्मेवारी:-

सुजीत सिन्हा गिरोह के अपराधी प्रदीप गंझू ने आदेश जारी करते हुए कहा था कि तेतरियाखाड़ कोल परियोजना के एक नंबर कांटा घर में हुई घटना की जिम्मेदारी लेता हूं. इस घटना के माध्यम से रांची,चतरा, लातेहार, पलामू, हजारीबाग और रामगढ़ के सभी कोल आउटसोर्सिंग कंपनी, ट्रांसपोर्टिंग कंपनी, रैक लोडिंग, लोकल सेल संचालक और डियो होल्डर चेतावनी देता हूं कि हमारे गैंग से बिना मैनेज किए हुए जो काम करेगा उसका आगे भी यही अंजाम होगा. खासकर आउटसोर्सिंग कंपनी के ड्राइवर वर्कर ट्रांसपोर्टिंग में लगी गाड़ियों के ड्राइवर को चेतावनी है, कि जब तक गैंग के मयंक भैया और का अपके मालिकों से सेटलमेंट नहीं हो जाता है, आप काम ना करें,वरना सबसे पहला शिकार आप होंगे।