1.81 करोड़ की चोरी का मामला:राँची पुलिस को मिली बड़ी सफलता,दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार,करीब 60 लाख रूपया बरामद

राँची।एटीएम से 1.81 करोड़ की चोरी मामले में राँची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।मामले में दोनों मुख्य आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है।एसएसपी कौशल किशोर के निर्देश पर बनी टीम ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल दोनों मुख्य आरोपी अमित मांझी और सुभाष चेल को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के करीब 60 लाख रुपए बरामद किए हैं।आरोपियों को राँची लाया जा रहा है।वहीं और रूपयों की बरामदगी के लिए छापेमारी जारी है।इससे पहले राँची पुलिस ने इस मामले में अतुल शर्मा और सनोज कुमार को गिरफ्तार किया था। इनके पास से एटीएम से चुराए पांच लाख और सट्टा में लगाए 1.55 लाख बरामद किया गया था।

जिन्हें पैसे रखने की जिम्मेदारी दी गई, वही पैसे लेकर फरार हो गए

जिन्हें पैसे रखने की जिम्मेदारी दी गई,वही पैसे लेकर फरार हो गए। मामला अरगोड़ा थाना क्षेत्र के एक कंपनी का है जो एटीएम में पैसा डालती थी। कंपनी के दो कर्मी जो कस्टोडियन थे 1.81 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गए थे. इस संबंध में सीएमएस इंफो सिस्टम्स लिमिटेड के रीजनल ऑपरेशन मैनेजर इंद्रनील सेन ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

14 जुलाई से गायब थे दोनो, घर वालो ने भी नहीं दी जानकारी

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सीएमएस इंफो सिस्टम्स लिमिटेड के दोनों कर्मचारी रूट नंबर एक में कुल 36 एटीएम के कस्टोडियन थे. 14 जुलाई को दोनों कार्यालय नहीं पहुंचे. दोनों से जब संपर्क किया गया तो उनके मोबाइल स्विच ऑफ मिला. उनके परिवार वालो ने भी कहा नहीं पता की दोनो कहा है. जब रूट नंबर एक के सभी एटीएम का ऑडिट शुरू हुआ तो पता चला कि 25 एटीएम में डालने के लिए मिले 1.81 करोड़ रुपए का गबन हुआ है।