गिरिडीह:कंटेनर चालक की बेरहमी से पिटाई और पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट के आरोप में जिला परिषद उम्मीदवार गिऱफ्तार,भेजा जेल

गिरिडीह।झारखण्ड में गिरिडीह जिले में पुलिस से उलझना एक जिप प्रत्याशी को महंगा पड़ गया। पुलिस ने जिला परिषद उम्मीदवार शत्रुघ्न मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।बताया जाता है कि जिला परिषद उम्मीदवार पर पुलिस के साथ भी मारपीट और अभद्र भाषा के प्रयोग का आरोप है।जिले के गोरहर थाना प्रभारी के अनुसार बगोदर थाना क्षेत्र के अटका में एक कंटेनर ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया। जिसके बाद जिला परिषद उम्मीदवार और उसके कार्यकर्ताओं ने चालक को घसीट कर अपने साथ ले गए।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जब चालक को छुड़ाने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर भी हमला शुरू कर दिया।

थाना प्रभारी के अनुसार चालक की न केवल बेरहमी से पिटाई की गई बल्कि पुलिसकर्मियों के वर्दी भी फाड़ दिए गए।इस घटना में एक पुलिसकर्मी को पैर में चोट लगी है।घटना के बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर बरकट्ठा थाना प्रभारी विक्रम कुमार के सहयोग से जिप सदस्य और उम्मीदवार शत्रुघ्न मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिय हिरासत में भेज दिया गया है।जबकि कंटेनर चालक का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।