जमीन विवाद में दो भाईयों की लड़ाई में छोटे भाई की मौत,पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को किया गिरफ्तार

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट हो गई।बताया जाता है कि मारपीट के दौरान बड़े भाई संजय मंडल ने छोटे भाई मानिक लाल मंडल के सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे मानिक लाल मंडल की मौत हो गई। मामले को लेकर मुफस्सिल थाना पुलिस ने आरोपी संजय मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बड़ी कोदर्जनना स्थित भजूबा टोला का है।

जानकारी के अनुसार जमीन को लेकर मानिक लाल मंडल कई दिनों से अपने मंझली भाभी चामिनी देवी से झगड़ा कर रहा था।चामिनी देवी का पति बाहर रहता है। बीते मंगलवार को भी जमीन को लेकर मानिक लाल मंडल झगड़ा कर रहा था। इसी दौरान मानिक लाल मंडल का बड़े भाई संजय से भी झगड़ा होने लगा।संजय मंडल ने गुस्से में आकर मानिक लाल मंडल के सिर पर डंडे से वार कर दिया।जिससे मानिक मंडल घायल हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायल मंडल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी संजय मंडल को गिरफ्तार कर थाने ले आया गया। सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया।भागलपुर जाने के दौरान रास्ते में ही मनिक लाल मंडल की मौत हो गई। इस संबंध में थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।आज आरोपी को जेल भेजा जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।