लोहरदगा के कूड़ु में युवक ने प्रेमिका के याद में फाँसी लगाकर दे दी जान

लोहरदगा: कुडू थाना क्षेत्र के बाज़ार टांड के रहने वाले युवक मौसम सोनी ने गुरुवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया.घटना की जानकारी मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच और कार्रवाई में जुट गई है.बताया जाता है कि युवक मौसम सोनी अपनी प्रेमिका की मौत के बाद से मानसिक तनाव में रहता था. वह डांस अकादमी चलाता था.

फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला शव:-

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक कुडू में थ्री डी डांस अकादमी चलाता था.गुरुवार को खाना लेकर मां उसके कमरे में गई तो युवक को पंखे के हुक के सहारा फांसी के फंदे से झूलता पाया.जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.और पुलिस को इसकी सूचना दी गई.पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

प्रेमिका के मौत के बाद सदमे में रहता था युवक:-

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका के मौत के बाद युवक मौसम सोनी तनाव में रहता था. बता दे बीते 15 जनवरी को लोहरदगा जिले सदर थाना अंतर्गत ईटा गांव में दशई उरांव के अरहर खेत से एक युवती का जला शव बरामद हुआ था.बरामद शव की पहचान गुमला जिले के पालकोट नवाटोली निवासी छोटकू सिंह की पुत्री जयंती सिंह के रूप में हुई थी.युवती कुड़ू स्थित थ्री डी डांस अकादमी में बतौर डांस टीचर तीन साल से बच्चों को डांस सिखाती थी. लड़की पिछले 13 जनवरी की शाम से लापता थी।