#CRIME:राँची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में बिजली विभाग के ठेकेदार को गोली मारी,घायल है अस्पताल में इलाज चल रहा,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।राजधानी में बेलगाम अपराधियों ने बिजली विभाग के ठेकेदार देव नारायण ठाकुर को दिनदहाड़े गोली मार दी। अपराधियों ने तुपुदाना ओपी क्षेत्र के पॉश इलाका मानसरोवर कॉलोनी में घटना को अंजाम दिया है। घटना शनिवार की शाम करीब 5:30 बजे की है।घर से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार अपराधी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। बिजली विभाग के ठेकेदार को दो गोली लगने की जानकारी मिली है वेसे पुलिस घटना स्थल से एक खोखा बरामद की है। सूचना मिलने के बाद हटिया एएसपी,जगरनाथपुर थाना प्रभारी,तुपुदाना ओपी प्रभारी घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे हैं। इधर, स्थानीय लोग आनन-फानन में घायल ठेकेदार को इलाज के लिए आर्किड अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां स्थिति गम्भीर बनी हुई है।गोली पेट मे लगी है।

बताया जा रहा है कि ठेकेदार को घर के पास गाड़ी रोक कर अपराधी ने गोली मारी है।

पुलिस के अनुसार बिजली विभाग के ठेकेदार देवप्रिय राँची स्थित ऑफिस से अपने घर तुपुदाना लौट गए थे। मानसरोवर कॉलोनी स्थित घर के समीप पहुंचे थे कि बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें पहले रोका। इसके बाद उन पर दो गोली चलाई। गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनने के बाद मोहल्ले के लोग सड़कों पर निकल आए। फिर स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है।