BigBreaking: झारखण्ड में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत से मचा हड़कम्प,एक ही दिन में आया 9 नए मामले, कुल मरीजों की संख्या 13

राँची। कोरोना वायरस महामारी का झारखण्ड में अब कहर बरपाना शुरू हो चुका। बुधवार शाम तक राज्य में जहां कोरोना पॉजिटिव के केवल 4 मामले थे तो आज गुरुवार सुबह एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के 9 नये मामले सामने आने के बाद पूरे राज्यद में हड़कंप मच गया है। राँची में जो पांच नये मामले सामने आये हैं वे सभी हिंदपीढ़ी क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। हिंदपीढ़ी इलाके से मिली दूसरी कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में ये सभी पांचों मरीज। अब जांच के बाद सभी लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई है। बोकारो से भी कोरोना संक्रमण के चार नये मामले सामने आये हैं। चार में से तीन बोकारो के चंद्रपुरा की बांग्‍लादेश के तब्‍लीगी जमात से शामिल होकर लौटी पॉजिटिव महिला के परिवार के सदस्य हैं। ये सभी कोरोना संक्रमित महिला के सम्पर्क में थे। जांच के बाद सभी में कोरोना की पुष्टि हुई है।

बोकारो

राज्य में कोरोना से पहली मौत

झारखण्ड में कोरोना संक्रमण से पहली मौत भी हो चुकी है। झारखण्ड में कोरोना संक्रमण के चलते बोकारो जिले में 65 साल के बुजुर्ग की बुधवार देर रात को मौत हो गई। इस तरह झारखंड में कोरोना से पहली मौत की खबर बोकारो से आई है। जान गंवाने वाला संक्रमित मरीज गोमिया का रहनेवाला है जिसका बोकारो जनरल अस्‍पताल में करीब डेढ़ बजे रात में उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं है। जाहिर है कि मृतक किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया होगा, यह मामला राज्य के लिए बहुत बड़ी चिंता की बात है। एक दिन में कोरोना संक्रमण के नौ नये मामले आने और एक कोरोना संक्रमित के मौत सामने आने के बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। राज्य के पुलिस-प्रशासन से लेकर सरकार के सभी विभाग सभी अलर्ट मोड में आ गए है।