रामगढ़:पुलिस हाजत में युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप,परिजनों का थाना में हंगामा…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के थाने की हाजत में चोरी मामले में पूछताछ के लिए बंद 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई।मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम किया जाएगा।जानकारी के अनुसार अनिकेत नाम का युवक को चेंबर भवन में चोरी के आरोप में रामगढ़ पुलिस ने पकड़ा। इसके बाद उसे थाने के हाजत में बंद रखा गया था।कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने देखा कि वह हाजत में बेहोश पड़ा है। आनन फानन में रामगढ़ थाना के पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दिया गया।यह भी नहीं बताया गया कि वह कहां है। उसके पिता का कहना है कि वह दोनों नंदा बार में काम कर रहे थे, इसी दौरान युवक को पुलिस पूछताछ के लिए उठा कर ले गई और फिर पता चला कि बेटे की मौत हो गई है।इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से किसी भी अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।परिजनों ने पुलिस वाले पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि पूछताछ के लिए आरोपी युवक को थाने लाया गया था।जहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया, जिसके बाद उसे हाजत से निकालकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने कहा कि उसकी मौत हो गई है।

वहीं रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि उन्हें पूरी तरह से घटना की जानकारी नहीं है, मामले में जांच चल रही है। वरीय पदाधिकारी के दिशा निर्देश पर काम चल रहा है।जिला वरीय अधिकारियों द्वारा जांच किया जा रहा है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने बताया कि कथित तौर पर उसने आत्महत्या की है। युवक को रात में चैंबर भवन में चोरी मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था।सुबह युवक ने आत्महत्या कर ली।इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है।