भाई को जेल से निकलवा देंगे,घर पर आकर मिलना;नाबालिग लड़की का सनसनीखेज आरोप,गांव के युवक ने किया दुष्कर्म करने का प्रयास…

राँची।नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की ने अपने गांव के युवक मुकेश सिंह पर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका भाई पिछले एक साल जेल में है। आरोपी ने उसे मंगलवार को रास्ते में रोककर कहा था कि बुधवार की सुबह 10 बजे वह उसके घर आकर मिले तो वह उसके भाई को जेल से निकलवा देगा।आज बुधवार को पीड़िता जब मुकेश के घर पहुंची तो वह घर में अकेला था, उसने पीड़िता के भाई को जेल छुड़ाने का आश्वासन देकर उसके कपड़े उतारने लगा। पीड़िता के विरोध करने आरोपी ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।नाबालिग किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद सभी खरसीदाग ओपी पहुंचे और मामले की जानकारी ओपी पुलिस को दी।

इधर ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता पर झूठा केस करने की बात कहकर प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। हालांकि ग्रामीण काफी देर तक अपनी मांग को लेकर ओपी के बाहर जमे रहे।

इस मामले में ओपी प्रभारी बैजनाथ कुमार ने बताया कि पीड़िता का भाई अपने दोस्त प्रदीप सिंह के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल में है, उस केस में मुकेश गवाह है। पुलिस छानबीन कर रही है कि कहीं मुकेश को फंसाने की कोशिश तो नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि नाबालिग के आवेदन की पुलिस छानबीन कर रही है। यदि मामला सही पाया जाता है तो पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।