पत्नी की पहले ब्लेड से गला काटा फिर गुप्त अंगों को भी काट डाला,पत्नी की बेरहमी से हत्या आरोपी पति गिरफ्तार…..

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिला के बिशुनपुर प्रखंड में एक व्यक्ति ने ब्लेड से गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।घटना गुरदरी थाना क्षेत्र के सखुआ पानी गांव की है,जहां 42 वर्षीय रमेश असुर ने अपनी 36 वर्षीय पत्नी ऐतवरिया असुर को ब्लेड से गला काट कर मौत के घाट उतार दिया। इधर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा के बाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया। वहीं आरोपी पति रमेश असुर को भी मौके से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार रमेश सखुआ पानी माइंस में कार्यरत है। गुरुवार दोपहर वह खाना खाने के लिए घर पहुंचा, जहां खाना नहीं बना देख वह आग बबूला होने लगा।नशे में धुत पत्नी भी खोइर की तरफ घूमने गई थी।पति ने पत्नी को बुलाया, दोनों में नशे में थे। खाना नहीं बनाने को लेकर पति का पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद रमेश ने गांव के ही दुकान से चार-पांच ब्लेड खरीदी और अपनी पत्नी का गला रेत दिया।इसके अलावा उसने पत्नी के शरीर के गुप्त हिस्सों को भी काटा,जिससे मौके पर ही ऐतवरिया की मौत हो गई।

इधर गांव वाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक रमेश ने घटना को अंजाम देकर खून से लथपथ पत्नी के शव के पास बैठा हुआ था,जिसकी सूचना रमेश के भाई और ग्रामीणों ने गुरदरी पुलिस को दी।जिसके बाद थाना प्रभारी सदानंद सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी गा रहा था फूल और कांटे फिल्म का गाना

ग्रामीण बताते हैं कि ब्लेड से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद रमेश अपनी खून से लथपथ पत्नी के शव के पास बैठकर आंख में आंसू लिए हिंदी फिल्म फूल और कांटे का गम भरा गाना गा रहा था। ग्रामीणों ने कहा कि इन दिनों गांव में देसी शराब लोग अधिक मात्रा में बना रहे हैं, जिस कारण नशे का सेवन कर लोग अक्सर लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं।इसी दौरान गुरुवार को इस परिवार बीच झगड़ा बढ़ा और यह घटना घट गई।

इधर थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने कहा कि घटना अत्यधिक नशा के सेवन के कारण ही हुआ है, ऐसा प्रतीत हो रहा है।पुलिस आगे जांच कर रही है।आरोपी के 3 बच्चे भी हैं,फिलहाल वे बाहर रखकर पढ़ाई कर रहे हैं।