Ranchi:मोबाइल कम्पनी के गोदाम से 50 लाख 16 हजार रुपये की मोबाइल चोरी,मामला दर्ज,पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।राजधानी राँची में आपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। हत्या,छिनतई और चोरी की वारदात लगातार शहर के किसी न किसी थाना क्षेत्र में हो रही है। ताजा मामला पुंदाग इलाके का है। यहां पर चोरों ने एक मोबाइल कंपनी के गोदाम को निशाना बनाया। गोदाम के मुख्य द्वारा का ताला तोड़कर 50 लाख रुपए के मोबाइल की चोरी कर ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद चोर मौके से फरार हो गए।

पुंदाग इलाके में चोरों ने एक मोबाइल कंपनी के गोदाम को निशाना बनाया

गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने 50 लाख रुपए की मोबाइल की चोरी कर ली है। इस संबंध में प्रोजेक्ट सप्लाइ चेन साल्युशन लिमिटेड के गोदाम प्रभारी मो जमीर बारी खान ने पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरा से घटना का फुटेज भी खंगाल रही है। लेकिन अब तक पुलिस को चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इस मामले में पुलिस इलाके के गुप्तचरों की मदद ले रही है।

ताला तोड़कर दिया घटना को अंजाम

गोदाम प्रभारी की ओर से ओपी में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनका गोदाम अरगोड़ा-पुंदाग रोड में आईएसएम चौक के समीप में है। एक अगस्त की सुबह जब वह गोदाम पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। भीतर सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने जब स्टॉक का मिलान किया तो पाया कि 50.16 लाख रुपए का मोबाइल गायब है। इसके बाद वह सीधे पुंदाग ओपी पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

रात 12 से तीन के बीच हुई घटना

गोदाम प्रभारी ने बताया कि चोरों ने चोरी की इस घटना को रात 12 से तीन बजे के बीच अंजाम दिया है। इस बात की जानकारी उन्हें गोदाम में तैनात गार्ड ने उन्हें दिया है।