आपसी विवाद में चली गोली,बाल-बाल बचा व्यक्ति,गोली दीवार में जा लगी……

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले में आपसी रंजिश में गोलीबारी की गई है। इसमें एक व्यक्ति बाल बाल बच गया। व्यक्ति के घर में घुस कर उस पर फायरिंग की गई है।जिसमें गनीमत रही कि गोली दीवार पर लगी। इससे सभी घरवाले जाग गए।जिसके बाद गोली चलाने वाला अपराधी फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।घटना जिले के रिखिया थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रिखिया थाना क्षेत्र के ताराबाद टोला में आपसी दुश्मनी में गोली बारी की गई है. बताया जा रहा है कि हत्या की नीयत से आए एक व्यक्ति द्वारा गोली चलाई गई है। जिसमें अभिषेक मंडल नामक व्यक्ति बाल बाल बच गए।घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अभिषेक मंडल अपने भाई सोनू कुमार के साथ कमरे में सोए हुए थे।तभी सुबह करीब 3:30 बजे उनके घर की डोरबेल बजी। डोरबेल बजते ही वे जाग गए।अभिषेक मंडल खिड़की के पास गए और पूछा कि बाहर कौन है। तभी गांव के ही भिखारी यादव अचानक खिड़की के पास आया और अभिषेक मंडल के ऊपर गोली चला दी।इस गोलीकांड में गनीमत रही की गोली अभिषेक मंडल को ना लगकर दीवार में जा लगी।गोली की आवाज से घर के अन्य सदस्य भी जाग गए और सभी घबराकर छत पर चढ़ गए।घरवालों ने हो हल्ला मचाना शुरू किया।जिसके बाद भिखारी यादव काले रंग की बाइक बैठकर वहां से फरार हो गया।

घटना के बाद अभिषेक मंडल ने इसकी लिखित शिकायत रिखिया थाना में की है। मामले के बारे में थाना प्रभारी शुभम कुमार गोप ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।गोली चलाने वाले की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। ताराबाद टोला में गोलीबारी की घटना से आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।अचानक हुए इस हमले में परिवार वाले डरे सहमे हुए हैं और लगातार रिसिया थाना प्रभारी से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।