देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बेटी ने देख लिया तो माँ और चाचा ने मासूम की हत्या कर दी,15 दिन बाद खुला राज,माँ और चाचा गिरफ्तार..

बिहार के सुपौल में एक माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी। 8 साल की बच्ची प्रीति कुमारी की माँ का उसके ही देवर से अवैध संबंध था। बच्ची ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।दोनों को डर सताने लगा कि प्रीति किसी को कुछ बता न दे, इसलिए माँ ने देवर के साथ मिलकर बेटी का रस्सी से गला घोंट दिया। 21 अप्रैल को प्रीति की हत्या हुई थी। वीरपुर थाना क्षेत्र के बनैलिपट्टी पंचायत के वार्ड 4 में मक्के के खेत से बच्ची की लाश मिली थी।बच्ची की मौत के बाद रोने का नाटक की थी माँ ने..

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।पुलिस ने रविवार को मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक प्रीति कुमारी के चाचा 20 वर्षीय मिथिलेश कुमार और उसकी मां 32 वर्षीय सुरती देवी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला और उसके अविवाहित देवर के बीच बीते दो सालों से अवैध सम्बन्ध था। महिला का पति कश्मीर में रहकर मजदूरी करता है। हालांकि हत्या के बाद वह एक बार भी घर नहीं आया।

खुद माँ ने दर्ज कराया था हत्या का मामला

वहीं, हत्या के बाद 22 अप्रैल को मृतक प्रीति की मां ने ही पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। बेटी की लाश मिलने के बाद वह सभी को गुमराह करने के लिए रोने का नाटक करने लगी। उसने अज्ञात के खिलाफ हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामला दर्ज कराया था। इसके बाद एसआईटी का गठन करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की थी।

दो साल से था अवैध संबंध

बच्ची की मां और उसके चाचा के बीच दो सालों से अवैध संबंध था। हत्या के एक दिन पहले बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद प्रीति की मां और उसके चाचा को इस बात का डर सताने लगा कि कहीं वह उनके संबंध का किसी के सामने खुलासा न कर दे।

बेटी से छुटकारा पाने के लिए मां और उसके चाचा ने उसे जान से मार देने की योजना बनाई। अगले दिन यानी 21 अप्रैल को दोनों ने मिलकर बच्ची की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को घर से कुछ ही दूरी पर मक्के के खेत में फेंक दिया था।

रस्सी से गला घोंट कर फेंका था शव

रविवार को वीरपुर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। गांव के लोगों से पूछताछ की गई। इस दौरान पंचायत के कुछ लोगों ने भी पति के बाहर होने पर देवर भाभी के बीच में नाजायज रिश्ता होने का शक जताया था। पुलिस ने दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की फिर मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस पूछताछ में मां और चाचा ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल रस्सी को भी बरामद कर लिया है। दोनों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।