क्या गांव क्या शहर, हर जगह बरप रहा अपराधियों का कहर, इटकी में महिला की गोली मारकर हत्या

रांची: इटकी थाना क्षेत्र के गड़गांव के रहने वाली गीता देवी नाम कि महिला की शुक्रवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई.बताया जा रहा है कि महिला कि महिला की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई है.हत्या का आरोप शशि साहू नाम के युवक पर है.उसी से महिला का अवैध संबंध था.मृतक महिला का नाम गीता देवी का पति सत्येंद्र गोप गार्ड का काम करते हैं.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले कि छानबीन में जुट गई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है.

गीता देवी को उसके घर से बुलाकर पास के खेत में लेे गया था आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला गीता देवी का शशि साहू नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात शशि साहू के द्वारा महिला गीता देवी को उसके घर से बुलाकर पास के खेत में लेे गया था। इसी दौरान महिला और शशि के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और शशि ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

महिला की हत्या अवैध संबंध के वजह से?

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या अवैध संबंध के वजह से किए जाने की आशंका है। हत्या का आरोप शशि साहू नाम के युवक पर है। पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। युवक के गिरफ्तारी के बाद हत्या के पीछे का वजह का खुलासा हो पाएगा.