प्रेमिका के घर आपत्तिजनक स्थिति में धराया प्रेमी प्रेमिका,ग्रामीणों ने करा दी शादी

मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए,जिससे बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी गांव के मंदिर में करा दी। जिसके बाद प्रेमी के परिजन ने दोनों को घर में रखने से इनकार कर दिया,वहीं लड़का ने भी लकड़ी को रखने से इनकार कर दिया,जिसके बाद प्रेमिका की माँ ने पहाड़पुर थाना में आवेदन देकर प्रेमी प्रेमिका को सुपुर्द करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

क्या हैं पूरा मामला

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार गांव के 19 वर्षीय रनिता कुमारी को हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के 21 वर्षीय मंटू कुमार से प्यार हो गया, दोनो पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग में शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी बीच मंटू रनिता के घर उससे मिलने के लिए रविवार की रात आया था, दोनो रूम थे, इसकी भनक परिजन को हो गई, घर जब खुलवाया तो दोनो आपत्ति जनक हालत में थे, जिसके बाद दोनो को पकड़ लिया, वहा गांव के लोग जमा हो गए, इस दौरान गांव वालो के सहमति से दोनो की शादी गांव के ही दुर्गा मंदिर में करा दी गई, जिसके बाद प्रेमी के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई, तब प्रेमी के पिता शंभू दास ने घर लाने से इनकार कर दिया, प्रेमी भी प्रेमिका के साथ रहने से इनकार कर दिया, तब मामला थाने पहुंचा।

लड़के ने कहा जबरन करा दी हमारी शादी

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को जब ग्रामीणों ने आपत्ति जनक हालत में पकड़ कर दोनो मंदिर में शादी करा दिया, उसके बाद उसके परिजन ने घर में रखने से इनके किया तो प्रेमी भी कहने लगा में हमारी शादी जबर हुई है।हम भी लकड़ी को नहीं रखेंगे। जिसमें बाद प्रेमी और प्रेमिका को पहाड़पुर थाने को देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की बात की जा रहे है।

इधर पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे ने बताया की मामला संज्ञान में आया है। लकड़ी की माँ ने आवेदन के साथ लकड़ा और लकड़ी को भी थाने में दिया है। मामले की जांच की जा रही हैं।