गिरिडीह पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी शहादत अंसारी,पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह पुलिस ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे शातिर और कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधी शहादत अंसारी ताराटांड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने शहादत अंसारी को ताराटांड़ थाना इलाके से ही सोमवार (5 फरवरी) की रात को छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

शहादत के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।मंगलवार को प्रेसवार्ता में जानकारी गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ताराटांड़ इलाके में कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।जिसके बाद सदर एसडीपीओ बिनोद रवानी और ताराटांड़ थाना प्रभारी को अपराधियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया।

इसके बाद देर रात को पुलिस ने छापेमारी कर ताराटांड़ थाना क्षेत्र से शहादत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।इसके पास से एक देसी पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।एसपी ने बताया की शहादत अंसारी कुख्यात और शातिर अपराधी है। हाल में ही जेल से छूटकर आया है।उन्होंने बताया की शहादत अंसारी के साथ और भी कुछ अपराधी मौके पर मौजूद थे, जो पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए हैं जिसकी गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि गिरिडीह पुलिस ने क्राइम और साइबर क्राइम के खिलाफ लगातार अभियान छेड़ रखा है।हाल ही में कैटरिंग के सामानों भूसी की बोरियों में भरकर शराब की बोतलें बिहार भेजीं जा रहीं थीं।पुलिस ने इसका खुलासा किया था।