उत्तरप्रदेश:भीषण सड़क हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत,7 घायल,हरिद्वार से गंगा स्नान कर वापस लौट रहे थे,वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया

पीलीभीत।उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।वहीं, 7 लोग घायल हो गए। नेशनल हाईवे 730 पर गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।बताया जाता है कि पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 2 की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मालामुड़ की है।जहां हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 9 लोग घायल हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।जहां इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

इधर हादसे की सूचना के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।जहां प्रशासनिक अमला मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना दिया।