अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलटी,एक कि मौत,तीन घायल,मॉल ऑफ राँची के कर्मी थे….

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में मॉल ऑफ राँची के कर्मियों से भरी कार शुक्रवार अहले सुबह कुड़ू थाना क्षेत्र के चीरी पतरा के समीप पलट गई। कार पलटनें की घटना में एक कर्मी की मौत हो गई।जबकि तीन लोग घायल हुए हैं इनमें गंभीर रूप से घायल कार चालक को बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के टीएन बनर्जी, जो पानीहाती दक्षिण 24 परगना निवासी के रहने वाले, परतुन दास 24 परगना जिले के शिवालया लेक गार्डन लक्ष्मणपुर राजपुर सोनारपुर निवासी, सदन सरकार ओडिशा के कुर्दा निवासी, सत्यजीत पात्रा बंगाल के चौधरी पाढ़ा रोड निवासी और राहुल चक्रवर्ती कार से गुरुवार देर रात राँची से लगभग तीन बजे नेतरहाट जाने के लिए निकले थे। नेतरहाट जाने के क्रम में कुड़ू थाना क्षेत्र के कुड़ू -लोहरदगा मुख्य पथ पर अहले सुबह लगभग पांच बजे चीरी पतरा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। इस घटना में एक युवक परतुन दास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग कार के नीचे दब गए।

इधर घटना की सुचना कुड़ू पुलिस को मिली।मौके पर पहुंची कुड़ू पुलिस ने ग्रामीणों को सहयोग से चारों को कार से निकाला और लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया।जांच के बाद परतुन दास को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।जबकि गंभीर रूप से घायल कार चालक सदन सरकार को प्राथमिक इलाज के बाद राँची रिम्स रेफर कर दिया है।दो घायलों सत्यजीत पात्रा और राहुल चक्रवर्ती का इलाज लोहरदगा में चल रहा है।बताया जाता है कि चारों कर्मी मॉल ऑफ राँची में काम करते हैं।एक कर्मी का तबादला दुसरे स्थान पर हो गया था।तबादला हुए कर्मी ने ही नेतरहाट घुमने के लिए सभी को तैयार किया था।देर रात तीन बजे कार से चारों नेतरहाट जा रहें थें। इसी बीच चीरी पतरा के समीप हादसा हो गया।पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है।