चाचा ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म,आरोपी फरार…..

देवघर।जिले के मधुपुर में ससुर ने बहु से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है।इस सम्बंध में बहु ने ससुर के खिलाफ थाना में मामला दर्ज करायी।प्राथ‍मिकी के अनुसार,अकेली बहू को उसके ही चाचा ससुर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है।यह घटना बुधवार रात पाथरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। पांच माह पूर्व ही उसकी शादी हुई है।घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ व थाना प्रभारी ने तुरंत मामले की जांच की।पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए देवघर भेजा गया। अब पुलिस पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराने में जुटी है। पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसमें पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद से वह ससुराल में रह रही है, उसकी सास बीमार है।सास की बीमारी की वजह से उनकी देखभाल के लिए उसका पति रात में अपनी माँ के साथ ही कमरे में था,जबकि वह अपने कमरे में अकेली सोई थी।बताया क‍ि कमरे में अंधेरा था। इसी का फायदा उठाकर चाचा ससुर ने कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अंधेरे में जब पीड़िता ने टॉर्च जलाया तो देखा चचेरा ससुर कमरे में मौजूद था। चाचा ससुर को देखते ही वह चीखने-चिल्लाने लगी तो वह वहां से भाग निकला।

पीड़िता ने आरोपी के घर पहुंचकर जब घटना के बारे में जानकारी दी तो आरोपी की पत्नी व उसकी रिश्तेदार ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।इसके बाद पीड़िता ने थाना पहुंचकर आरोपी चाचा ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी है।

मधुपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद रवानी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करा दी गई है। आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है, उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।