हजारीबाग:चमेली झरना में मिला लड़का लड़की का शव,शिनाख्त नही,पुलिस छानबीन में जुटी है

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के इचाक-पदमा थाना सीमा क्षेत्र के सालपरनी चमेली झरना में तैरता हुआ लड़का लड़की का शव को इचाक पुलिस ने बरामद किया है।थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो सका है।शव सड़ जाने के वजह से चेहरा पहचानने योग्य नहीं है।

दोनो शव को चमेली झरना में तैरता हुआ ग्रामीणों ने देखा उसके बाद सूचना पदमा पुलिस को दिया।पदमा थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शव को निकलवाने की कोशिश में जुट गए।स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनो तैरता हुआ युवक युवती के शव को निकाला गया।

वहीं सूचना मिलने के बाद इचाक थाना के एसआई मनोज कुमार राणा दलबल के साथ चमेली झरना पहुंचे।दोनों थाना के पुलिस पदाधिकारी ने दोनो शव को कब्जा में लेकर मुर्दा कल्याण समिति के सदस्यों के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा गया।

युवती काला रंग का जींस और गुलाबी शर्ट पहने हुए हैं जबकि युवक काला जींस और शर्ट पहना हुआ है। दोनों की उम्र 17 से 21 वर्ष के करीब आंकी जा रही है।

इधर पुलिस प्रेम-प्रसंग में हत्या या आत्महत्या या फिर सेल्फी लेने के दौरान फिसल कर गिरने से मौत हुई है,इन सभी बिंदुओं पर दोनों थाना की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार युवती का शव इचाक थाना क्षेत्र तथा युवक का शव को पदमा थाना क्षेत्र इलाके से बरामद किया गया है।दोनो शव को एक साथ पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।इधर लड़का लड़की का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।