सिमडेगा:वज्रपात की चपेट में आने दो व्यक्ति की मौत,एक घायल

सिडमेगा। झारखण्ड के सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर थाना इलाके के कसडेगा में वज्रपात की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी है,जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।बताया जा रहा है कि तेज आंधी-बारिश होने पर इससे बचने के लिए ये तीनों पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे।इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आ गए।

तीनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां दो लोगों की मौत हो गयी। बताया जाता है कि ये तीन लोग पेड़ के नीचे खड़े होकर बारिश से बचने का प्रयास कर रहे थे। तेज बारिश और आंधी से बचने के लिए कसडेगा निवासी अभिषेक लोहरा, जंगल केरकेट्टा और हरी लोहरा तीनों एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। इसी क्रम में वज्रपात की चपेट में तीनों व्यक्ति आ गए। दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति घायल है। उसका इलाज चल रहा है. इस हादसे से गांव में गम का माहौल है।

इधर वज्रपात से घायल होने के बाद आनन-फानन में तीनों घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान कसडेगा निवासी अभिषेक लोहरा और जंगल केरकेट्टा की मौत हो गयी, जबकि हरि लोहरा का इलाज अस्पताल में चल रहा है।इस घटना से कसडेगा गांव में मातम का माहौल है।