Ranchi:शादी के दूसरे ही दिन युवक हुआ लापता,परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए दर्ज कराई प्राथमिकी

राँची।चुटिया थाना क्षेत्र के चाणक्य नगर रोड नंबर दो से एक युवक गंगाधर लोहरा (36) के अपहरण होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में उनके भाई विश्व देव लोहरा ने चुटिया थाना में तीन लोगो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी 13 जुलाई को दर्ज कराई है। तीनों के विरुद्ध भादवि की धारा 363, 365 व 34 के तहत मामला दर्ज हुआ है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उनके भाई का अपहरण शादी के दूसरे दिन ही कर लिया गया। गंगाधर लोहरा की शादी 14 जून 2022 को हुई थी। शादी के दूसरे दिन यानि 16 जून 2022 की रात 9.30 बजे वह अचानक गायब हो गया। जिसकी सूचना 17 जून को परिजनों ने चुटिया थाने में दी थी। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी गंगाधर लोहरा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद घर वालों ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।

भाई ने बताया एक संदिग्ध महिला के साथ था गंगाधर का संबंध

प्राथमिक में बताया गया है कि गंगाधर लोहरा का संबंध एक संदिग्ध महिला के साथ था। इस बात की जानकारी घर वालों को पहले नहीं थी। महिला पहले से ही शादीशुदा थी। उसके दो बच्चे भी है। उस महिला का एक पांच साल का बच्चा है और उसका आरोप है कि उस बच्चे का जैविक पिता गंगाधर लोहरा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब गंगाधर लोहरा की शादी तय हुई। शादी ठीक होने की बात पर उक्त महिला और उसकी एक सहेली ने उनके घर पर आकर काफी हंगामा किया था और परिणाम भुगतने की भी धमकी दी थी। महिला के कॉल रिकार्डिंग से यह बात भी सामने आई थी कि उसने गंगाधर को अगवा कराने की भी धमकी दी थी। दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि उक्त महिला ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गंगाधर का अपहरण करवाया है।

परिवार के लोग परेशान, पुलिस छानबीन में जुटी

गंगाधर के लापता होने के बाद उसके परिवार के सभी सदस्य परेशान है। खासकर उसकी नव विवाहिता, मां और बहन। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है कि गंगाधर कैसे लापता हुआ और कहा है।