रील्स बनाने के चक्कर में दो नाबालिग ने जान गंवा दिया,ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर,दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत….

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पांकी थाना इलाके में एक सड़क हादसा हुआ है।इस हादसे में दो नाबालिगों की मौत हो गई है। नाबालिग बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था।इसी दौरान वह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया।जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग बाइक चलाते हुए रील्स वीडियो बना रहा था।वीडियो बनाने के चक्कर में उन्हें सामने से आ रहा ट्रक दिखाई नहीं दिया और उनकी सीधी टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद बाइक ट्रक के नीचे चली गई और ट्रक ने दोनों नाबालिगों को रौंद दिया।इस हादसे में दोनों नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई।दोनों मृतक नाबालिगों की पहचान पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के हरैया के रहने वाले सुनील भुइयां और प्रवेश भुइयां के रूप में हुई है।

वहीं हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया था। हालांकि इस दौरान ट्रक का सह चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।इधर, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल भेज दिया।पुलिस के मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि नाबालिग बाइक से वीडियो बना रहे थे।मृतक में एक से ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना था, जबकि दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था। पांकी थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया की वे मामले में छानबीन कर रहे हैं।पुलिस ने ट्रक को जब्त लिया है और उसे थाने ले आई है।