सुपरस्टार रजनीकांत पहुँचे रजरप्पा मंदिर,माँ छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना किया,फैंस के साथ खिंचवाई फोटो…..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा में देश का प्रसिद्ध सिद्धपीठ माँ छिन्नमस्तिके का मंदिर है।गुरुवार को अचानक मंदिर में हलचल शुरु हो गई। मंदिर के पुजारियों को बताया गया कि कोई बहुत बड़े स्वामी मंदिर में पूजा करने आने वाले हैं। इसे लेकर पूरी तैयारी की गई थी।बस बड़े स्वामी के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था। अचानक एक आम से दिखने वाले व्यक्ति अपने कुछ करीबी लोगों के साथ मंदिर पहुंचे। उन्हें देख मंदिर के पुजारी चौंक गए।उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके सामने भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत खड़े हैं।


सुपरस्टार रजनीकांत ने रजरप्पा में की माँ छिन्नमस्तिका की पूजा

दरअसल,भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अचानक झारखण्ड पहुंचे। रजनीकांत रामगढ़ जिले में स्थित देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ स्थल रजरप्पा में माँ छिन्नमस्तिके का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।हालांकि, उनके रामगढ़ पहुंचने की जानकारी जिला प्रशासन ने किसी को नहीं होने दी।रजनीकांत ने अपने गुरु और करीबियों के साथ गर्भगृह में माँ छिन्नमस्तिका की पूजा अर्चना की, नारियल की बलि दी और माँ का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने सीसीएल गेस्ट हाउस में आराम किया और फिर वापस लौट गए।

इधर सुपरस्टार रजनीकांत की आने की सूचना को पूरी तरह से गुप्त रखा गया था। इस बात की जानकारी ना ही रामगढ़ पुलिस को थी और ना ही मंदिर के पुजारियों को ही थी।केवल इतना पता था कि एक बड़े स्वामी पूजा करने पहुंच रहे हैं।लेकिन जैसे ही रजनीकांत मंदिर पहुंचे, वैसे ही उन्हें देख मंदिर के पुजारी आश्चर्यचकित हो गए।उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था, कि रजनीकांत वहां पहुंचे हैं। पुजारियों और फैंस ने रजनीकांत के साथ फोटो भी खिंचवाई और सेल्फी भी ली।

बताया जाता है कि जैसे ही यह जानकारी हुई कि पूजा करने वाले और कोई नहीं सिने स्टार रजनीकांत हैं। वैसे ही पुलिस अधीक्षक सुरक्षा की कमान संभालने के लिए खुद मंदिर पहुंच गए। मंदिर से लेकर सीसीएल गेस्ट हाउस तक सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए। फिर उन्हें एस्कॉर्ट कर राँची तक ले जाया गया। इस दौरान सिनेस्टार रजनीकांत से पूछा गया कि उनका किस कारण से मंदिर आना हुआ।तो उन्होंने कहा कि गुरु के साथ माता की पूजा अर्चना करने आए हैं।झारखण्ड बहुत अच्छा है। यहां आकर अच्छा लगा।

इधर जैसे ही सिनेस्टार रजनीकांत की आने की सूचना मिली वैसे प्रशंसकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई लेकिन सभी जब तक पहुंचते, तब तक सिने स्टार रजनीकांत अपने गंतव्य की ओर निकल गए थे।जिसके कारण प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी।

रामगढ़ पहुंचने से पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पहले राँची पहुंचे। राँची एयरपोर्ट से वे सीधे राजभवन गए। राजभवन में उन्होंने राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात की। राजभवन में राज्यपाल ने पुष्पगुच्छ देकर रजनीकांत का स्वागत किया। दोनों की मुलाकात लगभग 10 मिनट तक चली। इसके बाद रजनीकांत रजरप्पा मंदिर गए।