देवघर:लापता युवक का जंगल में मिला शव,धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या…. युवक के नश व अंगुली भी काटा…..

देवघर।जिले के रिखिया थाना क्षेत्र के लोढ़िया गांव निवासी रोशन राउत (22) की बेरहमी से हत्या कर दी गयी।रोशन का शव पुलिस को बुधवार की शाम मोहनपुर थाना क्षेत्र के जमुनियां जंगल से क्षत-विक्षत अवस्था में मिला।शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या दो- तीन दिन पहले की गयी है, हत्या के बाद हत्यारों ने शव को छुपाने की नीयत से झाड़ी में फेंक दिया।

बताया जाता है कि बुधवार की शाम गाय चराने के लिए कुछ चरवाहे जंगल की ओर गये थे, तभी उनको शव दुर्गंध हुआ। झाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि एक व्यक्ति का शव -विक्षत अवस्था में पड़ा है।इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहनपुर पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप, रिखिया थाना प्रभारी सुभम कुमार गोप सदल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व मामले की जांच की।

पुलिस को घटना स्थल से कुछ दूर पर खून के गिरने से निशान मिले। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रोशन की निर्मम तरीके से हत्या की गयी है। उसके गले के नश को काटा गया, उसकी तीन अंगुलियां भी कटी मिली हैं।शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया। इसके बाद घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गयी।सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

मृतक रोशन राउत के पिता बिनोद राउत ने तीन दिन पहले ही रिखिया थाने में अपने पुत्र की गुमशुदगी का आवेदन दिया था। आवेदन में इसका बात का जिक्र था कि रोशन घर से सुबह निकला है।फिर वह घर वापस नहीं आया है।उसका कुछ पता नहीं चल रहा है।

बताया जाता है कि रोशन कुमार के ऊपर रिखिया थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था।वह एक आपराधिक मामले में जेल से बहार आया था।बताया जाता है कि रोशन एक आपराधिक गैंग से ताल्लुकात रखता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।