Ranchi:बहुबाजार के पास लूटपाट के दौरान एक धराया,दूसरा फरार….

राँची।चुटिया थाना की पुलिस ने अलग अलग मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।पहली घटना बहुबाजार के पास मारपीट कर लूट पाट करने के एक आरोपी निखिल नायक को गिरफ्तार किया है। वहीं उसका दूसरा सहयोगी भागने में सफल रहा। गिरफ्तार निखिल साईं कॉलोनी चुटिया का रहने वाला है। उसने मंगलवार की रात बहु बाजार के पास अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक व्यक्ति से लूट पाट की थी। गिरफ्तार निखिल से पुलिस पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। वहीं उसके दूसरे सहयोगी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

दो साइकल चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार: दूसरे मामले में चुटिया थाना की पुलिस ने दो साइकल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम आसिफ उर्फ नेपाली है। उसने क्लब रोड से दो साइकल की चोरी की थी। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो सीसीटीवी फुटेज में आसिफ उर्फ नेपाली दिखा। उसी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।कर्बला चौक के पास का रहने वाला है।पहले भी आसिफ चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

ड्राई डे के दिन बेच रहा था अवैध शराब ,एक गिरफ्तार:ड्राई डे के दिन मंगलवार को चुटिया थाना क्षेत्र स्थित पटेल चौक के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने सूचना पर जब पटेल चौक के पास छापेमारी की तो ब्रजेश बेदिया नाम का एक व्यक्ति पकड़ा गया। उसके पास से पुलिस ने 40 बोतल अवैध विदेश शराब जब्त किया। गिरफ्तार ब्रजेश को चुटिया थाना की पुलिस ने उत्पाद विभाग को सौंप दिया।

.