साइकिल से पत्नी को लेकर मजदूरी करने जा रहे थे,ट्रक ने टक्कर मारी,पति की मौत,पत्नी घायल…..इधर सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत…

राँची।जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के कजुआटांड़ में ईंट लदे ट्रक की टक्कर से मजदूरी करने जा रहे एक मजदूर की मौत हो गई और उसकी पत्नी घायल हो गई। घटना सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे की है। मृतक देवनंदन महतो (30वर्ष) उलातू गांव का निवासी था। वह पत्नी के साथ साइकिल से दिहाड़ी मजदूरी करने जा रहा था। रास्ते में उलातू-सिरम मुख्य मार्ग पर अज्ञात ट्रक ने दंपति को अपनी चपेट में ले लिया।दुर्घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से 108 एंबुलेंस से दंपति को सीएचसी बुढ़मू लाया गया,जहां डॉक्टरों ने देवानंदन महतो को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी गीता देवी को प्राथमिक उपचार किया गया, उसे हल्की चोट लगी थी। बुढ़मू पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।वहीं बुढ़मू थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक के बारे में पता लगा रही है।

इधर मांडर थाना क्षेत्र के ब्राम्बे चौक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रेयाजुल अंसारी (28 वर्ष) की सोमवार की अहले सुबह में रिम्स में मौत हो गई। रियाजुल मुड़मा का निवासी था, वह अपने घर जाने के लिए रविवार की शाम सड़क के किनारे खड़ा था, उसी दौरान राँची की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया था। हादसे के बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था।