Ranchi:चोरों से परेशान होकर माेहल्ले के लाेग खूद लगवाए 25 सीसीटीवी कैमरे

–सुखदेवनगर पुलिस से खत्म हुआ लोगों का भराेषा ताे खुद मोहल्ले में लगवाए सीसीटीवी कैमरे

–थाना में सुरक्षा मांगने पहुँचे व्यवसाई तो थानेदार ने कहा-कुछ नहीं कर सकते,हमारे पास है मात्र 6 जवान…

राँची राजधानी राँची के सुखदेवनगर इलाका पिछले कुछ दिनाें से अपराधियाें के लिए सेफ जाेन बन गया है। अपराधी लगातार चाेरी की घटनाओ का अंजाम दे रहा है और आराम से फरार हाे जा रहा है। चाेरी हाेने की जानकारी दिए जाने के बाद अपराधियाें काे पकड़ने के नाम पर पुलिस डंडा पीटते रह जा रही है। एक के बाद एक लगातार चाेरी की घटनाओ से परेशान हाेकर व्यवसायियाें का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार काे सुखदेवनगर थाना पहुंचे और थानेदार राजेश सिन्हा से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। हालांकि थानेदार राजेश सिन्हा ने व्यवसायियाें की सुरक्षा बढ़ाने से साफ इंकार करते हुए कहा कि हमारे पास मात्र 6 जवान हैं, ऐसे में हम कुछ नहीं कर सकते।थानेदार ने व्यवसायियाें से यह भी कहा कि आपलाेग ही बता दीजिए,इतने कम फाेर्स रहने के बाद सभी काे सुरक्षा देना संभव है क्या। थानेदार का यह रवैए से परेशान हाेकर सभी व्यवसायी थाने से वापस लाैट गए।

उक्त बातें व्यवसायियाें के प्रतिनिधिमंडल में शामिल राहुल ने बताते हुए कहा कि जांच जारी हाेने की बात कहते हुए चाेरी की घटना में शामिल अपराधियाें काे गिरफ्तार करने का थाना प्रभारी का आश्वासन जरूर मिला है। इधर जनक नगर के लाेग भी अपराधिक घटनाओ से लगातार परेशान थे। पुलिस से विश्वास खत्म हुआ ताे लाेगाें ने खूद के प्रयास से माेहल्ला में 25 सीसीटीवी कैमरे लगवाए जिसका एसएसपी किशाेर काैशल शनिवार को ही उदघाटन किए हैं।पुलिस की कार्यशैली से परेशान हाेकर लाेग माेहल्ला में सीसीटीवी के माध्यम से अपनी सुरक्षा खूद करने लगे हैं।

चिंदी चाेर भी नहीं पकड़ पाती सुखदेवनगर पुलिस,जांच के नाम पर खानापूर्ति

सुखदेवनगर थाने की पुलिस चिंदी चाेर काे भी नहीं पकड़ पाती है। पीड़ित द्वारा पूछे जाने पर प्राथमिकी दर्ज कर लिए जाने की बात कहते हुए समय का टाल-मटाेल किया जाता है। जांच जारी हाेने की बात कहते हुए खानापूर्ति की जाती है।सुखदेवनगर थाने की पुलिस ना ताे बाइक चाेर काे पकड़ पाती है और ना ही दुकान में चाेरी करने वाले अपराधियाें काे।