सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत,माँ घायल,बाइक से पूजा करने जा रहे थे तीनों,दो अन्य घायल

धनबाद।धनबाद के गोमो-तोपचांची रोड में एक बड़ी ही दुखद घटना घटी।जहां सड़क दुर्घटना में पिता और पुत्र की मृत्यु हो गई। जबकि माँ घायल हो गई। पिता-पुत्र की माैत के बाद घायल माँ बेहोश होकर गिर पड़ी। वह काफी देर तक बदहवाश सड़क किनारे पड़ी रही। हादसे में तीन लोग औरद घायल भी हो गए। सूचना पर पहुँची तोपचांची पुलिस ने ग्रामीण के सहयोग से सभी को 108 एम्बुलेंस से साहूबहियार अस्पताल ले गया जहां से बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया।

बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि के मौके पर मंगलवार को बोकारो जिले के चंद्रपुरा के दही लदवेडीह से दिलचन्द सोरेन अपने पुत्र अनिल सोरेन (18) और पत्नी सीमा देवी के साथ जीटी रोड 12 नंबर स्थित गंगापुर मंदिर पूजा अर्चना करने जा रहे थे। तभी तोपचांची थाना क्षेत्र के तोपचांची-गोमो मार्ग के बढ़ई कुल्ही के समीप ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान तोपचांची की ओर से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई।  इसी बीच दिलचन्द सोरेन और पुत्र अनिल सोरेन ट्रक की चपेट में आ गए। दोनों की माैके पर माैत हो गई। जबकि पत्नी सीमा देवी जख्मी हो गई। घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

वहीं दूसरी बाइक पर हरिहरपुर थाना क्षेत्र के पावापुर निवासी सुमन रजवार (18) तथा विशाल रजवार (20) सवार थे। दोनों जख्मी हो गए। इधर कोयला लदा ट्रक घटना स्थल से कुछ दूर जाकर छोड़ कर चालक व खलासी फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक तथा बाइक को जब्त कर लिया। दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे में पति और पुत्र को खोने के बाद घायल सीमा देवी को जैसे काठ मार गया। वह सड़क के किनारे काफी देर तक बदहवाश बैठी रही। वह एक नजर से बेटे और पुत्र के शव को देखे जा रही थी। हादसे में उसका भी पैर टूट गया है। सीमा देवी पति और पुत्र के साथ शिवरात्रि पर गंगापुर में पूजा करने जा रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद सीमा देवी के मायके सुकुडीह के लोग पहुंचे।