Jharkhand:पार्टनर से हुए विवाद के चलते हुई थी लेबर सप्लायर राजमोहन महतो की हत्या,पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीन अपराधी को गिरफ्तार किया।

सरायकेला।पार्टनर से हुए विवाद के चलते लेबर सप्लायर राजमोहन महतो की हत्या हुई थी। एसपी मोहम्मद अर्शी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए अपराधियों में कृष्णा दास,भुवन तांती और रमन बागती शामिल है। पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा,एक पिस्टल और गोली बरामद किया है।गिरफ्तार हुए अपराधियों का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है। जिनमें भुवन तांती के खिलाफ सरायकेला के चौका थाना में चार मामला दर्ज है और रमन बागती तमाड़ थाना राँची से आर्म एक्ट के मामले में दो बार जेल जा चुका है।

मृतक राजमोहन महतो लेबर सप्लाई का काम करते थे. इसी काम में विदेशी महतो राजमोहन महतो का पार्टनर था. घटना से 20 दिन पूर्व किसी बात को लेकर विदेशी महतो का राजमोहन महतो से रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था।जिसके बाद में विदेशी महतो ने अपने मामा के लड़के संजय महतो के साथ मिलकर राजमोहन की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद संजय महतो ने भुवन तांती और अजय दास से विदेशी महतो का परिचय कराया।भुवन तांती और अजय शूटर ने शूटर रमण बागती
से विदेशी महतो का परिचय कराया।विदेशी महतो ने शूटरों को राज मोहन महतो की हत्या करने के लिए डेढ़ लाख रूपया देने की बात कही थी।

बीते 20 सितंबर को भुवन ने शूटर को हत्या करने के लिए पिस्टल उपलब्ध करवाया।इसके बाद विदेशी महतो ने हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों को बिना नंबर प्लेट का एक पल्सर गाड़ी भी उपलब्ध करवाया. घटना के दिन विदेशी महतो और संजय महतो मृतक राजमोहन महतो का रेकी करने लगा और चौका थाना क्षेत्र स्थित हुडिंग होटल के पास राजमोहन महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई।