Ranchi:दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक स्थित वंदना अपार्टमेंट में अज्ञात चोरों ने दोपहर में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों रुपए के गहनों की चोरी कर ली है।इस मामले में प्राकृतिक राल एवं गोंद संस्थान के तकनीकी सहायक धर्मेंद्र सिंह ने 6 लाख के गहनों की चोरी की नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।श्री सिंह के अनुसार बेटी स्कूल गई थी जबकि पत्नी (केंद्रीय तसर संस्थान में कार्यरत) नगड़ी गई हुई थी। वो खुद सुबह 9:10 बजे फ्लैट में ताला लगाकर ड्यूटी पर चले गए थे। 2:20 बजे लौटें तो देखा कि ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो कमरें में सारा सामान बिखरा हुआ था।आलमीरा में रखें एक सेट हार,तीन सेट झुमका,तीन सिक्का,बाली, मंगलसूत्र,अंगुठी, मांग टीका,चेन सहित अन्य सोना के गहने गायब थे।बताया कि चोरों ने चांदी के गहने कमरे में छोड़ दिया।

बताया जाता है कि इसके अलावा चोरों ने पहले तल्ले के दो फ्लैट का भी ताला तोड़ा परंतु सेंटर लॉक नहीं खुलने से चोरी नहीं हुई जबकि सफलता नहीं मिली।

वहीं दूसरे तल्ले पर स्थित महिला सैनिक नर्स के फ्लैट का ताला तोड़ा गया।परंतु उनके बाहर रहने की वजह से स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्या चोरी हुई है।सूचना पर पहुंची नामकुम पुलिस ने जांच की।बता दें वदना अपार्टमेंट प्रमुख चौक पर होने के वावजूद सुरक्षा गार्ड नहीं है। अपार्टमेंट में मात्र एक ही जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।