पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की पीट पीटकर हत्या,पड़ोसियों ने कहा युवक के साथ जमकर मारपीट की गई…पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर।कदमा ग्रीन पार्क एलआईजी फ्लैट के डी-ब्लॉक में शुक्रवार सुबह करीब 11.15 बजे भुइयांडीह निर्मल नगर निवासी निखिल रॉय (25) की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप निखिल के दोनों साले क्रमश: विक्की कुमार शर्मा और सन्नी कुमार शर्मा पर लगा है। हत्या के पूर्व बहनोई के साथ हाथापाई में दोनों साले भी घायल हुए हैं।इस सम्बंध में मृतक की माँ पापु रॉय ने कदमा थाने में निखिल के दोनों सालों, पत्नी हन्नी कुमारी, सास रेणु देवी व ससुर सत्येंद्र शर्मा पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। पापु रॉय ने बताया- निखिल सागर होटल (साकची) के बार में वेटर का काम करता था।

इधर, सूचना पर कदमा पुलिस मौके पर पहुंची और निखिल को एमजीएम अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

बेहोश निखिल को दोनों साले लात मार रहे थे, विरोध करने पर मुझे भी पीटा

पापु रॉय ने बताया- निखिल ने 5 साल पहले हन्नी कुमारी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद बेटा हुआ, जो अब 4 साल का है। बहू गुरुवार को मायके गई थी। देर शाम निखिल बहू को लेने गया था। वहां बहू के दोनों भाइयों ने निखिल की पिटाई की। फिर कदमा थाने में शिकायत कर दी। पुलिस निखिल को थाने ले गई। उसे रातभर थाने में रखा।सुबह थाना से छूटने के बाद निखिल फिर पत्नी को लेने उसके मायके गया तो सालों ने उसकी हत्या कर दी। मारपीट की सूचना पर वह (पापु रॉय) जब कदमा पहुंचीं तो निखिल बेहोश पड़ा था। फिर भी दोनों साले उसे लात मार रहे थे। विरोध करने पर सालों ने उन्हें (पापु) भी पीटा। पापु रॉय ने बताया- उनके पति दीपक रॉय का एक साल पूर्व बीमारी से निधन हो चुका है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है।

आरोपी साले बोले- खुद पर चाकू-ब्लेड से किया वार

​​​​​​​दोनों सालों ने बताया- थाना से छूटने के बाद निखिल उनके घर पहुंचा और बहन को जबरन अपने साथ ले जाने लगा। विरोध करने पर निखिल खुद पर ब्लेड व चाकू से वार करने लगा। दोनों ने रोकना चाहा तो निखिल ने उनपर भी हमला कर दिया, जिससे वे दोनों घायल हो गए। निखिल उनकी बहन को प्रताड़ित करता था। इस कारण बहन मायके आ गई थी।

पड़ोसियों ने कहा- निखिल के साथ जमकर की गई मारपीट

पड़ोसियों ने कहा- गुरुवार रात सड़क पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस आई और निखिल को थाने ले गई। शुक्रवार सुबह निखिल दोबारा ससुराल आया तो दोनों सालों ने घर से सभी लोगों को बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर निखिल के साथ जमकर मारपीट की। उसका सिर भी दीवार पर खूब मारा। संभवत: अंदरुनी चोट से उसकी मौत हो गई।