Breaking:राँची के महिला थाना प्रभारी के द्वारा जैप-10 की महिला सिपाही के साथ मारपीट का आरोप,महिला सिपाही ने वरीय अधिकारियों से लिखित शिकायत की है

राँची।काउंसलिंग के लिए महिला थाना गई जैप-10 की महिला सिपाही साथ महिला थाना प्रभारी के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है।होटवार स्थित जैप -10 में पदस्थापित महिला सिपाही भरोसी पूर्ति ने महिला थाना प्रभारी के ऊपर मारपीट का आरोप लगाई है।गौरतलब है कि महिला सिपाही के पति रामकुमार के ऊपर बीते 25 मई को एफआईआर दर्ज की गई थी।उसके दूसरे दिन रामकुमार को महिला थाना अकेले ही फोन कर बुलाया गया।उस समय महिला सिपाही को थाना नहीं बुलाया गया था।महिला सिपाही के द्वारा आरोप लगाया गया है कि बीते 28 मई को उसे और उसके पति को महिला थाना से फोन करके बुलाया गया।

काउंसलिंग के लिए महिला सिपाही और उसके पति को कमरे में बुलाया गया

महिला सिपाही ने दिए आवेदन में कहा है कि काउंसलिंग के दौरान महिला थाना प्रभारी के द्वारा महिला सिपाही से ही सारे प्रश्न किए गए,जबकि उसके पति से कुछ भी नहीं पूछा गया।इसी को लेकर जब महिला सिपाही ने कहा कि मुझसे ही सारे प्रश्न किया जा रहा है।और मेरे पति से क्यों नहीं पूछा जा रहा है।महिला सिपाही ने महिला थाना प्रभारी से कहा कि आप बार-बार टॉर्चर कर रहे हैं. मुझे तो ऐसा लग रहा है कि मेरे पति के द्वारा आप को घूस मिला है क्या ? इसी बात पर महिला थाना प्रभारी ने अपने सहयोगियों से कहा कि दरवाजा बंद करो और डंडे से ही महिला सिपाही को उसके पति के सामने ही महिला थाना प्रभारी और उसके सहयोगी ने मिलकर बुरी तरह से मारा।किसी तरह महिला सिपाही महिला थाना से बाहर आने के बाद सदर अस्पताल राँची में गई और डॉक्टर से दिखा कर दवा ली।

इस सम्बंध में महिला सिपाही ने डीजीपी,डीआईजी और एसएसपी राँची से लिखित शिकायत दर्ज की है।वहीं महिला ने साथ कुछ फोटो भी दिए है।जिसमें शरीर मे मारपीट का जख्म दिख रहा है।महिला सिपाही ने वरीय अधिकारियों से मामले में जांच कर महिला थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग।

एसएसपी ने दिया जांच का आदेश:एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने कोतवाली एएसपी को जांच का जिम्मा सौंपा है।जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।