प्रेमी ने भरी पंचायत में दो प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा,पहली प्रेमिका के रहते,दूसरी से भी इश्क लड़ाने लगा…

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिला में प्रेम प्रसंग का अजब गजब मामला सामने आया है।बताया जाता है कि जिले के भंडरा प्रखंड के आकाशी पंचायत के एक लड़के का दिल दो लड़कियों पर आ गया। दोनों लड़कियों को जानकारी होने के बाद भरी पंचायत में प्रेमी ने दोनों की मांग भरकर साथ रहने की कसमें खाई।बताया जा रहा है कि भंडरा प्रखंड के आकाशी पंचायत अंतर्गत बंडा पतराटोली निवासी संदीप उरांव का प्रेम प्रसंग पिछले तीन सालों से गड़रपो पंचायत के धानामुंजी गांव की रहने वाली कुसुम लकड़ा के साथ चल रहा था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी थे।इस दौरान दोनों का एक बेटा भी हुआ। इसी बीच संदीप का बगड़ू पंचायत के पतरातू महुआ टोली की रहने वाली स्वाति कुमारी पर भी दिल आ गया।


जब दोनों लड़कियों को इस बात की जानकारी हुई तो दोनों ही संदीप से शादी करने की जिद करने लगीं।यह मामला पंचायत तक पहुंच गई इसके बाद ग्रामीणों की बैठक हुई।ग्रामीणों ने युवक और दोनों युवतियों से बात की और दोनों के परिजनों से भी बात की।फिर सहमति बनी कि संदीप दोनों लड़कियों के साथ शादी करेगा।भरी पंचायत में संदीप ने दोनों लड़कियों की मांग भरी। साथ ही एक शपथ पत्र भी लिखा गया कि संदीप अपनी पहली पत्नी के बेटे के भरण-पोषण के लिए हर महीने पांच हजार रुपये देगा। यह अनोखी प्रेम कहानी पूरे जिला में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पहले इश्क,फिर लिव इन रिलेशनशिप,उसके बाद फिर दूसरी लड़की से इश्क और फिर दोनों से शादी।यह प्रेम कहानी आपको थोड़ी अटपटी जरूर लगेगी,पर है बड़ी दिलचस्प।