धनबाद:घर भागे प्रेमी-प्रेमिका 14 वें दिन पहुंचे थाना,कहा-हम दोनों अब पति-पत्नी हैं,दोनों के परिजनों ने थाना परिसर में किया हंगामा

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद महिला थाना में मंगलवार को जमकर हांगमा हुआ।मामला प्रेम प्रसंग का था।लड़की और लड़के के परिजन आपस में भिड़ गए।जहां लड़की के परिजनों ने लड़के पर 50 हजार रुपये के साथ लड़की को घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों को नियंत्रित करने में कड़ाके की इस ठंड के माैसम में पुलिस के पसीने छूट गए।

इस मामले में महिला थाना प्रभारी कुमारी विशाखा ने बताया कि जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा निवासी पूजा और आकाश का पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। पूजा के घर वाले राजी नहीं थे। इस पर पांच जनवरी को पूजा ने बिना घर वालों की मर्जी के आकाश से शादी कर ली। इस बात की जानकारी पूजा के परिजनों को लगी तो वे आगबबूला हो गए। पूजा के परिजनों ने कई आरोप लगाते हुए आकाश के खिलाफ महिला थाना में शिकायत की। पूजा के परिजनों ने अपनी शिकायत में कहा है कि परिवार वालों की गैरहाजरी में आकाश, पूजा को घर से बहला फुसलाकर भगा ले गया। यहीं नहीं घर मे रखे 50 हजार के गहने और अन्य जरूरी कागजात भी लेकर चला गया।

वहीं 5 जनवरी से लापता प्रेमी जोड़े 18 जनवरी मंगलवार को महिला थाना पहुंचे। जहां लड़की के घर वाले दोनों का पहले से इंतजार कर रहे थे। लड़के के घरवाले भी पहुंच गए। दोनों के बीच हंगामा शुरू हो गया।देखते ही देखते दोनों पक्षों ने जमकर हांगमा करने लगा।

इधर पूजा ने अपने घरवालों के आरोप से इन्कार किया है। उसने कहा कि अपनी मर्जी से आकाश के साथ शादी की है। यह लोग झूठे आरोप आकाश पर लगा रहे हैं। आकाश का कहना है कि घर पर पूजा के परिजनों ने उन दोनों के साथ मारपीट करने के लिए गुंडे भी भेजे थे।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया किदोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। बालिग होने के चलते दोनों की शादी मान्य होगी। अपनी मर्जी से साथ रह सकते हैं। दोनों के परिजनों को समझाने की कोशिश की जा रही है।