Ranchi:डाकघर का निरीक्षण करने पहुँचे विभाग के इंस्पेक्टर की पोस्टमास्टर ने जमकर पिटाई कर दी,पोस्टमास्टर सस्पेंड,थाना में मामला दर्ज

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र के मांडर डाकघर में बुधवार की सुबह डाक विभाग के पोस्टमास्टर और विभाग के इंस्पेक्टर के बीच जमकर मारपीट हुई।बताया जा रहा है कि मारपीट में दोनों को चोट लगी और प्राथमिक उपचार के बाद को रिम्स रेफर कर दिया गया। इस सम्बंध में मारपीट की घटना को लेकर विभाग के इंस्पेक्टर रोहित कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर वे डाकघर का निरीक्षण करने पहुंचे थे। डाकघर के खुलने का समय नौ बजे है, परंतु सवा 10 बजे तक वहां पोस्टमास्टर और कुछ अन्य अधिकारी नहीं पहुंचे थे। इसे लेकर वे वीडियो बना रहे थे। उसी दौरान पोस्टमास्टर मनीष कुमार वहां आया और तुम वीडियो बनाओगे यह बोलते हुए मेरे साथ मारपीट करने लगा।

वहीं दूसरी ओर मनीष का कहना है कि वह मुझसे रिश्वत के तौर पर ₹50 हजार रुपये की मांग कर रहा था। वह पहले से ही प्लानिंग बनाकर अपने सहयोगियों के साथ आया था और उन लोगों के साथ मिलकर मुझे मारने लगा। उसके साथ आए लोगों ने मेरी जेब से पैसे भी निकाल लिए।

इधर घटना की जानकारी मिलने पर डाक विभाग के सीनियर सुपरिटेंडेंट आरके सिन्हा डाकघर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद पोस्टमास्टर फरार हो गया है, जांच चल रही है, उसे सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही एक अन्य स्टाफ कुमार गौरव का तबादला कर दिया गया।इस मामले में दोनों ओर से मांडर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।