Ranchi:अपराधी कालू लामा हत्या मामले में अपराधी लवकुश शर्मा गिरोह का हाथ ! बिहार से आये शूटरों ने दी घटना को अंजाम,पुलिस को मिले हैं अहम सुराग

राँची।राजधानी राँची के लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी मैदान पास अपराधी कालू लामा की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इधर इस दिनदहाड़े सनसनीखेज घटना की पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जमीन कारोबार को लेकर कालू लामा की हत्या की गई है। और दो युवक घायल हुए हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में अपराधी लवकुश शर्मा गिरोह के हाथ होने की आशंका जतायी जा रही है. इसे लेकर पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर सकती है. कालू लामा कुख्यात अपराधी था। इसपर राँची के अलग-अलग थानों में कुल 18 मामले दर्ज हैं. वहीं सहयोगी शुभम विश्वकर्मा पर भी छह मामले दर्ज हैं। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, बिहार के जहानाबाद के शूटर ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।हलांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें दिनदहाड़े मोरहाबादी मैदान के पास हुई इस हत्याकांड और गोलीबारी से शहर में हड़कम्प मच गया है।सबसे सुरक्षित माने जाने वाला इलाका में इस तरह घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग जाना राँची पुलिस के लिए चुनोती बन गया है।बताया जा रहा है घटना के बाद पुलिस एक्शन में आई है और कई टीमें कार्रवाई में जुटी है।

मोरहाबादी मैदान के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधी एक कार की रेकी करते हुए पहुंचे थे. उस कार में अपराधी कालू लामा अपने साथियों के साथ बैठा था. अचानक अपराधियों ने उस कार को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. कार में बैठे लोग अपराधियों को देखकर भागने लगे लेकिन अपराधियों ने उसे जमीन पर पटक कर गोली मार दी. इस घटना के बाद आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गंभीर रूप से घायल कुख्यात अपराधी कालू लामा की इलाज के दौरान मौत हो गयी।घटना स्थल पर अपराधी लामा का शव पड़ा हुआ

. घायल लामा का भाई

बेटे की मारे जाने की सूचना पर लामा की माँ रिम्स पहुँची थी।उन्होंने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगा दी।अपराधी कालू लामा की माँ का कहना था कि पुलिस ने फोन कर बुलाया और उसकी हत्या की गई।