होटल संचालक पर बच्ची के साथ लगा छेड़खानी का आरोप,महिलाओं ने की जमकर पिटाई

पाकुड़।झारखण्ड में पाकुड़ जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र में एक मोहल्ले में उस वक्त उहापोह की स्थिति हो गयी।जब स्थानीय महिलाओं ने एक होटल संचालक की पिटाई कर दी। होटल संचालक पर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है।जिससे गुस्साए परिजनों और मोहल्ले की महिलाओं ने सरेराह उसके कपड़े फाड़ दिए,उसकी चप्पलों से जमकर मरम्मत कर दी। पुलिस को सूचना देने के बाद किसी तरह महिलाओं से चंगुल से आरोपी छुड़ाकर पुलिस उसे अपने साथ थाना ले आई।

क्या है मामला:
मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के निवासी रफीक नामक व्यक्ति परिवहन कार्यालय के निकट होटल का संचालन करता है।उसे एक नाबालिक बच्ची के साथ छेड़खानी करते हुए मोहल्लेवासियों ने रंगेहाथ धर दबोचा लिया।जिसके बाद उसे बिजली के खंभे में बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी।जब बच्ची के परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो परिजन सहित सैकड़ों पुरुष व महिला जुट गए और महिलाओं ने चप्पल से जमकर पिटाई कर दी।इसके बाद कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और रफीक को किसी तरह बचाकर नगर थाना ले आई।

इधर घटना को लेकर नगर थाना की पुलिस ने परिजनों से बयान दर्ज कराने को कहा, लेकिन इसपर परिजन मुकर गए और कहा कि बच्ची के साथ कोई घटना नहीं घटी है।इस मामले में ऐसी बातें भी सामने आ रही है कि कुछ सफेदपोश लोग इस मामले की लीपापोती कराने में जुटने के कारण बच्ची के परिजन शिकायत करने से बच रहे हैं।

इस मामले में नगर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि घटना को लेकर परिजन साफ इनकार कर रहा है।लेकिन पुलिस मामले की जांच अपने स्तर कर रही है। उन्होंने बताया कि बच्ची के परिजनों के मुताबिक बच्चा चोर समझ कर मोहल्लेवासियों ने पकड़ कर उसके साथ मारपीट की है।वहीं छेड़खानी के आरोप में महिलाओं से मार खाए रफीक भी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।