पहले साधु अब जवान:महाराष्ट्र के पालघर में नौसेना के जवान को जिंदा जलाया,साधुओं की हत्या के बाद एक और ख़ौफ़नाक घटना..

राँची।महाराष्ट्र के पालघर में बेरहमी से साधुओं की हत्या के बाद अब एक और खौफनाक घटना सामने आयी है।इस घटना में चेन्नई एयरपोर्ट से एक नौसेना के जवान को अगवा कर लिया गया।जवान झारखण्ड के पलामू पूर्वडीहा निवासी सूरज दुबे को अपहरण कर बदमाशों ने उसे जिंदा जला दिया।बुरी तरह झुलसे सूरज की अस्पताल में इलाज के दौरान 6 फरवरी को मौत हो गई।

पालघर पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम सूरज कुमार है. वो नौसेना में लीडिंग सी मेन थे और झारखण्ड में पलामू के रहने वाले हैं। 30 जनवरी को छुट्टी खत्म होने के बाद सूरज में सुबह 8 बजे राँची से विमान पकड़ा और रात 9 बजे चेन्नई एयरपोर्ट पर उतरा था। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर 3 अज्ञात लोगों ने रिवॉल्वर की नोक पर उन्हें धमकाया और 5 हजार रुपये और मोबाइल छीन कर सफेद रंग की SUV गाड़ी में बैठा लिया। उनसे 10 लाख की फिरौती मांगी और 3 दिन तक चेन्नई में कैद रखा।

–उसके बाद दिया ख़ौफ़नाक घटना को अंजाम :

5 फरवरी को उसे पालघर में घोलवड तहसील में जंगल मे ले जाकर पेट्रोल डाल कर जिंदा जला कर मारने की कोशिश की।जंगल में काफी देर तक वह जली अवस्था में कराहते रहे। गांव वालों ने जब देखने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गई। घोलवड पुलिस ने 302, 307, 364(a), 392, 342 और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

बाबूलाल मरांडी ने की सीबीआई जांच की मांग:
इधर इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर के कहां है कि नौसेना की हत्या मामले में निष्पक्ष सीबीआई से जांच हो ताकि पता चल सके अपराधी कौन है।